भाजपा का सरयू पर हमला, कहा- विशेष व्यक्ति के लिए काम करते है सरयू राय


जमशेदपुर : भाजपा ने जमशेदपुर पुर्वी के विधायक सरयू राय पर हमला बोला है। इस बार भाजपा ने सरयू पर कई गंभीर आरोप लगाए है। शुक्रवार को साकची स्थित जिला कार्यालय में भाजपा जमशेदपुर महानगर के तत्वावधान में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा नेता अभय सिंह ने जमशेदपुर पूर्वी के विधायक से सीधे सवाल कर जवाब मांगा है। उन्होंने विधायक सरयू राय की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए निम्नलिखित सवाल के जवाब मांगे हैं।

अभय सिंह ने जमशेदपुर (पूर्वी) के विधायक सरयू राय से पूछा है कि चुनाव जीतने के बाद 20 मार्च 2020 को आप  विधानसभा के सत्र में सोनारी स्थित एक जमीन जिसका रकवा 5.28 एकड़ है, जो न्यायालय में विचाराधीन है उस जमीन के एक नागरिक को ( आप के कथन के अनुसार ) न्याय दिलाने के लिए सदन के अंदर आवाज उठाई और विधान सभा के एक बहुमूल्य समय का उपयोग किया। जमशेदपुर की जनता जानना चाहती है कि आखिर वह नागरिक कौन है और उनसे आपका क्या रिश्ता है। जो मामला न्यायालय में विचारीधीन है क्या उस पर आपको विश्वास नहींं है। एक नागरिक के लिए आपने विधानसभा तक इस मामले को लेकर चले गए। जमशेदपुर इस शहर में हजारों लोंगो की जमीन का विवाद न्यायालय में चल रहा है उसमें पूरे शहर के 15 लाख लोगों में आपने एक नागरिक को  ही चुना और विधान सभा तक इस मामले को लेकर चले गए ? उन्होने कहा है कि कि जमशेदपुर की जनता को 86 बस्ती का मालिकाना हक दिलाऊंगा पर जीतने के बाद क्या आप उस मामले को लेकर विधानसभा के अंदर आप ने आवाज उठाई ? 

अभय सिह ने बताया कि यह जमीन बर्मामाइंस स्थित पुंज आयरन कंपनी को टाटा स्टील के द्वारा लीज में दिया गया था ।सभी अवगत है कि यह कंपनी अब बर्षों से बंद पड़ी है और इस जमीन के स्वामित्व के लिए टाटा स्टील एवं पुंज आयरन कंपनी के बीच मामला न्यायालय में विचाराधीन है ।तब इसी के बीच आप के द्वारा संचालित युगांतर भारती के कोषाध्यक्ष एवं शहर के उद्दोगपति ने वह जमीन के बहुत ही बड़े भूभाग को कैसे खरीद कर बहुत बड़ी बाउन्ड्री कर ली ? इसके अलावे भी कई आरोप सरयू राय पर अभय सिंह ने लगाए।

प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव, महामंत्री अनिल मोदी, राकेश सिंह, मीडिया प्रभारी प्रेम झा उपस्थित थे।