मां न बन पाने की सजा, पति और ससुराल वालों ने मिलकर लोहे के गर्म रॉड से प्राइवेट पार्ट को दागा

झारखंड : गढ़वा में एक महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने मिलकर लोहे के गर्म रॉड से उसके प्राइवेट पार्ट और शरीर के निचले हिस्से को जला दिया। दिल को दहला देने वाली यह घटना गढ़वा जिले के पार्सपानी गांव की है। घटना के बाद महिला किसी तरह वहां से भागने में सफल रही और जंगल के रास्ते अस्पताल पहुंची।

महिला को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है लेकिन महिला की हालत अत्यंत चिंताजनक है। पीड़िता की पहचान दिनेश प्रसाद गुप्ता की पत्नी के रूप में हुई है। सूचना के मुताबिक कई मेडिकल कारणों से वह पिछले 12 साल से मां नहीं बन रही थी। बच्चा नहीं होने के कारण पिछले कई सालों से ससुराल वालों से वह लगातार प्रताड़ित हो रही थी। बुधवार को उसके ससुर और अन्य लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा कि वह किसी तरह जंगल में भागने में कामयाब रही। इसके बाद उसने अपने मायके के लोगों को खबर दी। पीड़िता की मां पुष्पांजलि देवी ने बताया कि पीड़िता के ससुराल वाले लंबे समय से उसे प्रताड़ित करते थे। उन्होंने कहा, मेरी बेटी को कई सालों से वे लोग पीटते थे।