पेड़ से लटकता मिला युवक-युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

रामगढ़ के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के पहाड़ी इलाके में स्थित कडरू जंगल के दूध मटिया में युवक-युवती का शव पेड़ से लटकता मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवती की पहचान मोनिका कुमारी (17) पिता कार्तिक करमाली कडरू और युवक की पहचान सूरज करमाली (20) पिता जगरनाथ करमाली जिरावर, कुच्चू ओरमांझी के रूप में हुई है।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या से पर्दा उठ पाएगा। बरकाकाना पुलिस की छानबीन में पता चला है कि कडरू गांव की रहने वाली मोनिका कुमारी और कुच्चू निवासी सूरज करमाली के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती रात में खाना खाकर सो गई थी। इसके बाद कब बाहर निकली इसके बारे में घर वालों को भी पता नहीं चला। सुबह युवक के साथ फंदे से लटकता शव पहाड़ी पर मिला।

घटनास्थल के पास से काले रंग की एक स्कूटी मिली है। स्कूटी की डिक्की से नई साड़ी, सिंदूर और कंघी, एक एंड्रॉयड मोबाइल, पंतजलि का आईकार्ड, स्कूटी के कागजात, ई-पास, स्कूटी की चाबी मिली। इसमें से एक मोबाइल नंबर भी मिला है। इससे पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर चल रही है।