किशोरी को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, एक हिरासत में

झारखंड के लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। सोमवार की रात एक किशोरी को उसके घर से अगवा कर तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और बेटी घर में सोई हुई थीं। रात करीब 11 बजे तीन युवक घर में घुसे और पत्नी को जान से मारने की धमकी देकर बेटी को अगवा कर लिया। पत्नी ने शोर मचाने का प्रयास किया तो जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। युवकों के चले जाने के बाद महिला ने पति के कमरे में जाकर सारी बात बताई। इसके बाद रात में ही दोनों ने अन्य परिजनों के साथ बेटी को खोजना शुरू किया। एक खेत में जूते के निशान देख पिता आगे बढ़ा तो एक पेड़ के पास लड़की बेसुध पड़ी मिली। इसके बाद परिजन उसे उठाकर घर ले आये। बच्ची ने होश आने पर बताया कि तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शुभम कुमार ने विरेंद्र कुमार यादव नामक एक आरोपी को हिरासत में लिया है। घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर शशिरंजन सिंह और डीएसपी दिलु लोहरा मनिका थाना पहुंचे। डीएसपी, इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी और एसआई शिल्पी भगत ने पीड़िता और उसके परिजनों के साथ घटना स्थल का भी मुआयना किया। डीएसपी ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करेगी।