भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त, चालक सहित पांच गिरफ्तार

दुमका, 08 दिसंबर : अवैध शराब लेकर जा रहे पिकअप वैन चालक समेत पांच युवकों को हंसडीहा पुलिस गिरफ्तार करने में सफल रही। पुलिस को यह कामयाबी हंसडीहा क्षेत्र में मंगलवार की सुबह रामगढ़ मोड़ के समीप मिली। अवैध शराब बिहार ले जाया जा रहा था। मामले की जानकारी एसडीपीओ, जरमुंडी उमेश प्रसाद सिंह ने प्रेसवार्ता आयोजित कर दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस को यह सफलता थाना प्रभारी आकृष्ट अमन के नेतृत्व में मिली। साथ ही बताया कि दो-तीन दिन से सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग बाहर से शराब लाकर हंसडीहा के रास्ते बिहार ले जा रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर सुबह रामगढ़ मोड़ के पास एक पिकअप वैन को को रोक जांच अभियान चलाया गया। जांच के क्रम में तलाशी के दौरान 60 कार्टून शराब बरामद हुई। कार्टून में 720 बोतल शराब बरामद हुई। चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि पिकअप वैन के आगे अल्टो कार में सवार चार युवक के कहने पर वह शराब लेकर बिहार जा रहा है।

पुलिस ने दबिश देकर रामगढ़ मोड़ से कुछ दूरी पर अल्टो को रोककर चारों युवकों को हिरासत में लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी युवक धनबाद के रहने वाले हैं। आरोपी जितेंद्र कुमार यादव, गोविंद साव गुप्ता, अजय कुमार सिंह, सतीश शर्मा एवं बोलेरो चालक अमजद खान शामिल है।