पासपोर्ट रिन्यूअल की मांग की याचिका स्थगित होने पर कंगना ने साधा आमिर खान पर निशाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की पासपोर्ट रिन्यूअल की मांग की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 25 जून तक के लिए स्थगित कर दिया है कुछ समय पहले कंगना के एक पोस्ट पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए उनपर FIR दर्ज की गई थी। जिसके कारण पासपोर्ट अथॉरिटी ने कंगना के पासपोर्ट रिन्यूअल पर आपत्ति जताई थी। इस पूरे  विवाद के बीच कंगना ने अब एक्टर आमिर खान का नाम भी घसीट लिया है।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, महाविनाशकारी सरकार ने मेरा अप्रत्यक्ष उत्पीड़न फिर से शुरू कर दिया है, पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए मेरा अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है क्योंकि मुन्नवर अली नामक एक टपोरी ने मुझ पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया है। अदालत ने मामला लगभग खारिज कर दिया था, फिर भी अदालत ने पासपोर्ट के लिए मेरे अनुरोध को खारिज कर दिया और कारण दिया गया है ‘मेरा अनुरोध अस्पष्ट है’ हम्म्म्मम्म।
आमिर खान की बात करते हुए कंगना ने लिखा कि ”आमिर खान ने भी भारत को असहिष्णु कहते हुए बीजेपी सरकार को भी अपमानित किया था, तब उनकी फिल्में और शूटिंग रोकने के लिए किसी ने उनके पासपोर्ट पर रोक क्यों नहीं लगाई थी। उन्हें इस तरह टॉर्चर और परेशान भी नहीं किया गया था।”